बॉलीवुड

रणवीर सिंह के न्यू’ड फोटोशूट को अर्जुन कपूर और आलिया ने किया सपोर्ट, पुलिस तक पहुंची बात, हो सकती है गिरफ्तारी

अगर हम बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो इन दिनों रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है। जी हां एक तरफ जहां कुछ लोग रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को सपोर्ट कर रहे है, वही कुछ लोग ऐसे भी है, जिन्हें उनकी इस हरकत से ऐतराज है। बता दे कि अब ये बात मुंबई पुलिस तक पहुंच चुकी है और मुंबई पुलिस को यह शिकायत की गई है कि रणवीर सिंह ने महिलाओं की भावना को आहत किया है और इसी इल्जाम के चलते रणवीर सिंह पर शिकायत की गई है। फिलहाल इस फोटोशूट के बाद से ही रणवीर सिंह विवादों में बने हुए है।

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर ऐसी थी बॉलीवुड सेलेब्रिटी की प्रतिक्रिया : 

यहां गौर करने वाली बात ये है कि जब रणवीर सिंह ने ऐसा फोटोशूट करवाया था, तभी वह सुर्खियों में आ गए थे और ऐसे में सबसे पहले उनकी तस्वीरें वायरल हुई। फिर मीम भी बनने लगे और उसके बाद रणवीर की पत्नी दीपिका का रिएक्शन आया और उसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी से रणवीर सिंह की तस्वीरों को लेकर उनकी राय पूछी गई। बहरहाल इतना सब होने के बाद मुंबई पुलिस को शिकायत की गई। यहां तक कि अब इन तस्वीरों को लेकर राजनीति भी शुरू हो चुकी है।

जी हां अगर खबरों की माने तो समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र चीफ अबु आजमी ने ट्वीट करके रणवीर सिंह के इस फोटोशूट पर सवाल उठाया था और उन्होंने ट्वीट में लिखा था कि अगर पब्लिक के सामने न्यू;ड होना किसी भी तरह से आर्ट और आजादी है तो हिजाब पहनना दबाव डालना कैसे हो सकता है। इसके इलावा इन तस्वीरों पर एक के बाद एक कई सेलेब्रिटी के रिएक्शन भी आ रहे है। जी हां अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और पूनम पांडे के बाद अब आलिया भट्ट ने भी इसे लेकर बात की है और जब डार्लिंग्स फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च पर आलिया से उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने कहा कि अपने फेवरेट एक्टर के बारे में वह ऐसा कुछ भी नहीं सुनेंगी तथा न ही ऐसे सवाल बर्दाश्त करेंगी।

सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे है रणवीर सिंह :

बता दे कि इस फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह को काफी ट्रोल भी होना पड़ रहा है, क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है। हालांकि इस पर एक्टर अर्जुन कपूर ने कहा कि उन्होंने जो भी किया वो उनकी मर्जी है और उन्हें जो सहज लगता है, उसे वह करते है और हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड स्टार साक्षी मलिक की खूबसूरती देख कायल हो जायेंगे आप, सोशल मीडिया पर रहती है काफी एक्टिव, देखिए उनकी कुछ दिलचस्प तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button