वायरल

‘कच्चा बादाम’ गाकर ट्रोल हुई रानू मंडल, लोगों ने पीट लिया माथा बोले चुप करो

इसमें कोई दोराय नहीं कि सोशल मीडिया वो चीज है जो किसी भी इंसान को रातों रात स्टार बना सकती है और अगर चाहे तो किसी भी इंसान को नीचे गिरा सकती है। बहरहाल इसी सोशल मीडिया के चलते एकदम से स्टार बनी रानू मंडल तो आपको याद ही होगी जो रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर अपना गुजारा करती थी। बता दे कि रानू मंडल का कुछ सेकंड का सिंगिंग वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ था और इसी के दम पर वह कुछ ही दिनों में स्टार बन गई। वही अब रानू मंडल का कच्चा बादाम गाना सुन कर लोग अलग अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रही है।

रानू मंडल का कच्चा बादाम सॉन्ग हो रहा है वायरल :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि पहले जब रानू मंडल का वीडियो वायरल हुआ था, तब लोगों ने उनकी खूब तारीफ की थी और उनके फैंस की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही थी। हालांकि सफलता कब कैसे किसी के हाथों से निकल जाएं ये कोई नहीं कह सकता और रानू मंडल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। जी हां एक प्यार का नगमा गा कर प्रसिद्ध होने वाली रानू मंडल दोबारा गुमनामी की गलियों में खो गई। तभी तो पिछले कई महीनों से वो कहां है और क्या कर रही है, ये किसी को भी नहीं पता।

अब कही जा कर रानू मंडल एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बंगाली सॉन्ग कच्चा बादाम गाना गाते हुए नजर आ रही है। अब ये तो सब को मालूम ही है कि कच्चा बादाम गाना कितनी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस गाने को लेकर लगातार रील्स तथा वीडियो बना रहे है। वैसे इस गाने को सबसे पहले पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बडयाकर ने गाया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आने के बाद तेजी से वायरल होने लगा और ऐसे में रानू मंडल ने भी इस गाने को अपने अंदाज में गाया। मगर रानू मंडल का यह वीडियो सामने आने के बाद लोग उन्हें जम कर ट्रोल कर रहे है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया :

गौरतलब है कि रानू मंडल के इस वीडियो को शाइनी गर्ल नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और वीडियो में रानू मंडल कच्चा बादाम गाते हुए नजर आ रही है। अब यूं तो ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन लोग इस गाने की तारीफ नहीं कर रहे, बल्कि रानू मंडल को ट्रोल कर रहे है। जी हां इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है और इस वीडियो पर जम कर कमेंट्स भी हो रहे है।

बता दे कि रानू मंडल 2019 में दुनिया भर की नजरों में आई थी और तब एक इंजीनियर युवा अतींद्र चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर रानू मंडल का वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गाना गाया था। हालांकि ये गाना काफी हिट हुआ था, लेकिन रानू मंडल की ये प्रसिद्धि ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और वह दोबारा अपनी दुनिया में खो गई। मगर फिर भी कई बार उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते है। वैसे दोस्तों आपको रानू मंडल का कच्चा बादाम कैसा लगा, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : पीरियड्स के दौरान फायदेमंद है ये कप, पर इसे लेकर भी लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button