खबरेंवायरल

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर साध्वी प्राची का ब्यान, फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखने की जगह रणवीर सिंह को डोनेट करें चड्डी

अगर हम बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो इन दिनों आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा खूब चर्चा में है, क्योंकि अब यह फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। मगर इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म को नेटिजन्स की कड़ी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ रहा है। जिसके कारण आमिर खान की नींद उड़ चुकी है। जी हां सोशल मीडिया पर जिस तरह से इस फिल्म को बायकॉट करने की बातें चल रही है, उसके चलते आमिर खान लोगों से यह फिल्म देखने की गुहार लगा रहे है। फिलहाल साध्वी प्राची ने भी इस फिल्म को लेकर कई सारी कड़वी बातें कही है, जिनका आमिर खान की फिल्म पर काफी बुरा असर पड़ सकता है।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर साध्वी प्राची ने कही ये बातें :

बता दे कि साध्वी प्राची ने अपने एक ट्वीट में फरमानी नाज का भी जिक्र किया है, जो इन दिनों शिव भजन गाने के कारण उलेमाओं के निशाने पर है। बहरहाल साध्वी ने ट्वीट करके कहा कि जब फरमानी नाज ने भोलेबाबा का भजन गाया था तो फतवा जारी हो गया था और अब आमिर खान तथा करीना चाहते है कि हिंदू उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखे। जब तुम एक भजन नहीं सुन सकते तो हम पूरी फिल्म क्यों देखेंगे। ऐसा नहीं चल सकता इसलिए लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करो।

गौरतलब है कि जब फरमानी नाज ने भजन गाया था तो फतवा जारी हो गया था और ऐसे में अब साध्वी प्राची तथा बॉलीवुड की हिंदुफोबिया इस फिल्म के विरोध में लगातार प्रदर्शन कर रहे है। जी हां इससे पहले एक ट्वीट में ये कहा गया था कि लाल सिंह चड्ढा देखने की बजाय एक चड्डी लेकर रणवीर भिखारी को डोनेट कर दीजिए। अब क्योंकि बॉलीवुड इतने नीच स्तर पर आ गया है तो इनकी फिल्में देखना बंद कीजिए। वैसे ये तो सब को मालूम ही है कि रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए किस तरह का फोटोशूट करवाया था और इसके विरोध में लोगों ने उनके लिए कपड़े इकट्ठा करना भी शुरू कर दिया था।

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर आमिर खान है परेशान :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है, जिसमें करीना कपूर और नागा चैतन्य भी मुख्य भूमिका में है। हालांकि यह फिल्म चौदह अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के कारण आमिर खान की फिल्म के निर्माता ने रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था और अब यह फिल्म ग्यारह अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन से टकराएगी।

बता दे कि पिछले दिनों फिल्म के बायकॉट को लेकर आमिर खान ने कहा था कि जब लोग बॉलीवुड और लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करने की बात करते है तो मुझे बहुत दुख होता है। खास करके तब जब लोग मेरी फिल्मों को सिर्फ इस वजह से बायकॉट करने की बात करते है, क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों में से हूं जो भारत को पसंद नहीं करते है। मगर ये सच नहीं है और ये मेरे लिए काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोगों को ऐसा लगता है। इसलिए मैं यही कहूंगा कि कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करे और पूरी फिल्म देखे। तो दोस्तों आप बताइए क्या आप इस फिल्म को देखेंगे, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर पर क्यों फिदा हो गए थे सैफ अली खान, बताया कि लाइफ पार्टनर में होने चाहिए ये तीन गुण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button