सामाजिक खबरें

पैर दबवाते वक्त बहू के साथ अश्लील हरकतें करता था ससुर, विरोध करने पर मार दी गोली

बता दे कि महिलाओं के साथ अपराध के मामले अक्सर सामने आते रहते है। यहां तक कि महिलाएं अपने मायके और ससुराल में भी सुरक्षित नहीं है। ऐसे में हरियाणा के पलवल जिले के अलीगढ़ रोड पर स्थित किठवाड़ी कॉलोनी में एक नई नवेली दुल्हन की हत्या का मामला सामने आया है। जी हां इस मामले में ससुर अपनी बहु के साथ अश्लील हरकत करता था और जब बहु ने इसका विरोध किया तो उसे बेरहमी से मार दिया गया।

 

बहु के साथ अश्लील हरकत करता था ससुर :

आपको जान कर हैरानी होगी कि महिला की शादी को अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ था कि लड़की के परिवार वालों ने यह इल्ज़ाम लगाया कि उसका ससुर उस पर गंदी नजर रखता था और उसके साथ अश्लील हरकत करता था। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके इस मामले की जांच करनी शुरू कर दी है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि जब नई दुल्हन पर गोली चलाई गई तो गोली महिला के पति के हाथ में भी जा कर लगी। ऐसे में महिला के पति का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वही चांदहट थाना पुलिस ने महिला के पिता की शिकायत पर उसके पति और सास ससुर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बहरहाल इस बारे में इंस्पेक्टर रामचंद्र जाखड़ के कहना है कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव चौकड़ा के रहने वाले डूंगर सिंह ने पुलिस को यह बताया है कि करीब एक महीने पहले सात फरवरी को उन्होंने अपनी उन्नीस साल की बेटी की शादी मथुरा जिले के नौहझील थाना के अंतर्गत गांव सीगोनी में रहने वाले ग्रीटिंग नौहवार के साथ की थी।

विरोध करने पर महिला को मार दी गई गोली :

गौरतलब है कि ग्रीटिंग नौहवार फिलहाल अपने परिवार के साथ अलीगढ़ रोड पर स्थित किठवाड़ी कॉलोनी में रहते है। बता दे कि शादी के बाद से ही महिला के ससुर मोहन सिंह ने उस पर गंदी नजर रखना शुरू कर दिया था और महिला ने इसकी शिकायत अपनी सास और पति से भी की थी। मगर अफसोस कि किसी ने नई दुल्हन का साथ नहीं दिया और उल्टा उसे ही चुप रहने के लिए कहा। जिसके बाद महिला बार बार मायके जाने की बात कहने लगी, लेकिन फिर भी उसे मायके नहीं जाने दिया गया।

ऐसे में बीती चार मार्च को महिला के पति और सास ससुर ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी और जब महिला के परिजन पलवल पहुंचे तो उन्हें महिला का शव जिला नागरिक अस्पताल में मिला। इस बारे में पुलिस का कहना है कि महिला के ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और महिला के पति का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है, जहां पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। बहरहाल जल्दी ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नोट : इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्स माध्यमों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इस लेख में निहित सभी चित्र प्रतीकात्मक हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें : दूल्हे ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाई ऐसी चीज, आने वाले मेहमान पढ़कर दंग रह गए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button