बॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज

सुशांत की पड़ोसी ने बताई 13 जून की रात की कुछ अनसुनी बातें, ले सकता है केस नया मोड़

गौरतलब है कि जब से सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के केस की छानबीन करनी शुरू की है, तब से इस केस को लेकर कई नए और बड़े खुलासे हो रहे है। जी हां सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट में भी काफी गहरी छानबीन कर रही है और ऐसे में सुशांत के पड़ोसी द्वारा भी एक बड़ी बात सामने आई है। दरअसल सुशांत के पड़ोसी ने बताया कि 13 जून की रात को सुशांत के घर की लाइट रात को जल्दी बंद हो गई थी, लेकिन इसकी वजह क्या थी ये अब तक कोई नहीं जान पाया है।

13 जून की रात सुशांत के घर की लाइट्स जल्दी हो गई थी बंद :

बता दे कि इससे पहले ये माना जा रहा है कि तेरह जून की रात को सुशांत के घर में पार्टी हुई थी, जब कि सुशांत के पड़ोसी का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था। जी हां पड़ोसी ने बताया कि घर में कोई पार्टी नहीं हो रही थी और सुशांत के घर की लाइट भी करीब साढ़े दस बजे तक बंद हो गई थी। इस दौरान सुशांत के घर की सभी लाइट्स बंद हो गई थी सिर्फ किचन की लाइट जल रही थी और वहां भी कोई पार्टी नहीं हो रही थी।

सीबीआई करेगी सभी दृश्यों का नाट्य रूपांतरण :

इसके इलावा सीबीआई की टीम ने बीते शनिवार को ही सुशांत के फ्लैट की छत की भी जाँच की और इस दौरान सिद्धार्थ पिठानी तथा नीरज भी उनके साथ थे। बता दे कि फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम भी सुशांत के फ्लैट पर पहुंची थी और इस बारे में एक अधिकारी का कहना है कि सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट में उन सभी दृश्यों का नाट्य रूपांतरण करेगी, जिस दिन सुशांत ने आत्मह;त्या की थी।

 

सुशांत की मैनेजर नहीं थी

सुशांत को आखिरी बार देखने के बाद रिया ने कहा था सॉरी बाबू :

वही दूसरी तरफ करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौड़ ने सुशांत के शव के साथ मोर्चरी में रहने का दावा किया है और उनका कहना है कि अगर सीबीआई की टीम उनसे पूछताछ करती है, तो वह सब कुछ बताने को तैयार है। जी हां राठौड़ का कहना है कि वह कूपर अस्पताल की मोर्चरी में मौजूद थे, जहाँ सुशांत के श’व का पोस्ट’मार्टम किया गया था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान रिया का व्यवहार एक दोषी की तरह था, क्यूकि सुशांत को आखिरी बार देखने के बाद रिया ने सॉरी बाबू कहा था। फिलहाल तो जो सुशांत के पड़ोसी ने बताया है उससे यही पता चलता है कि सुशांत की मौ’त से एक दिन पहले उनके घर में कोई पार्टी नहीं हुई थी और उनके घर की लाइट्स भी जल्दी बंद हो गई थी।

यह भी पढ़ें :  सुशांत का रूम जिसने खोला था उसने बताई बहुत अहम बातें, आप भी जाने किसने खोला था आखिर सुशांत का रूम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button