बॉलीवुड

नीना गुप्ता ने बताई बॉलीवुड के मेल एक्टर्स की सच्चाई, बॉलीवुड एक्टर्स को लेकर कही ये बात, बयां किया अपना दर्द

अगर हम बॉलीवुड जगत की बात करे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवादों में आ ही जाती है और वह उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक है जो अपनी बात को बड़ी बेबाकी से सब के सामने रखती है। ऐसे में अब बॉलीवुड के मेल एक्टर्स की सच्चाई नीना गुप्ता ने बताई है, जिससे हम आपको भी रूबरू करवाना चाहते है। जी हां नीना गुप्ता ने बॉलीवुड के मेल एक्टर्स को लेकर जो टिप्पणी की है, वह अब सुर्खियों में आ गई है।

नीना गुप्ता ने बताई बॉलीवुड के मेल एक्टर्स की सच्चाई :

बता दे कि 1982 में फिल्म साथ साथ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली यह एक्टर्स पहले कई सालों तक टीवी जगत की दुनिया में भी काम कर चुकी है। बहरहाल नीना जी उन एक्ट्रेस में से एक है जो साठ की उम्र पार करने के बाद भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव है और हाल ही में यह एक्ट्रेस वेब सीरीज मसाबा मसाबा सीजन 2 में भी नजर आई थी। जी हां नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में नीना और उनकी बेटी मसाबा की जोड़ी को पर्सनल तथा प्रोफेशनल लाइफ की उलझनों से लड़ते हुए दिखाया गया था और इसमें नीना गुप्ता के अपोजिट राम कपूर को कास्ट किया गया था।

एक्टर राम कपूर का किया शुक्रिया :

वही हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के मुताबिक नीना गुप्ता ने अपने प्रोजेक्ट के बारे में भी बात की और जब उनसे बढ़ती उम्र के लोगों को लेकर उनके प्रति आम लोगों के व्यवहार के बारे में पूछा गया तो नीना गुप्ता ने कहा कि मेरे दो तीन प्रोजेक्ट्स ऐसे है जिन्हें लेकर मैं डायरेक्टर से पूछती हूं कि मेरे अपोजिट कौन है, तो वे कहते है कि आप ही सजेस्ट कर दीजिए। जब कि यह मेरे लिए काफी कठिन काम होता है, क्योंकि कोई मेल एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहता है और ऐसे में उन्होंने राम कपूर की तारीफ करते हुए उनका शुक्रिया किया है।

ज्यादातर लोग करना चाहते है यंग एक्ट्रेस के साथ काम :

वो इसलिए क्योंकि राम कपूर ने ये जानते हुए भी कि मैं उनसे उम्र में बड़ी हूं, फिर भी मेरे साथ काम करने के लिए हां किया। इसके बाद नीना गुप्ता ने कहा कि भले ही मैं उम्र में उनसे छोटी दिखती हूं, लेकिन फिर भी ज्यादातर लोग जवान एक्ट्रेसेस के साथ ही काम करना चाहते है। इसके बाद नीना गुप्ता ने कहा कि इस समाज में मेरे और आप जैसे लोग कम ही है, क्योंकि हम एक पित्रात्मक समाज में रहते है, जो कभी नहीं बदलेगा। तो दोस्तों बॉलीवुड एक्टर्स के बारे में जो सच्चाई नीना गुप्ता ने बताई है, उससे आप कहा तक सहमत है, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्रियां जीती है सादगी से जिंदगी, पैसों का नहीं है थोड़ा भी घमंड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button