बॉलीवुड

अपनी मेहंदी सेरेमनी में झूम कर नाचती दिखीं कैटरीना कैफ, वायरल हो रही है उनकी तस्वीरें

मशहूर बॉलीवुड जोड़ी विकी कौशल और कैटरीना कैफ परिणय सूत्र में बनने जा रहे हैं। उनकी शादी राजस्थान में हो रही है। आज 8 तारीख है, 8 दिसंबर को कटरीना की मेहंदी की सेरिमनी है। मेहंदी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई दिग्गज जयपुर पहुंच चुके हैं। कल शाम को विकी कौशल कटरीना को भी एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया था। जब कटरीना कैफ और विकी कौशल जयपुर होटल पहुंचे तो मैनेजमेंट ने उनका जोरदार स्वागत किया और जमकर आतिशबाजी हुई।

हालांकि सोशल मीडिया पर कटरीना की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर बताई जा रही है, पर सच्चाई यह है कि कटरीना की वो तस्वीर एक Ad सूट की है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की की शादी में किसी फोटोग्राफर को कोई फोटो खींचने की अनुमति नहीं है। इसके साथ ही शादी में शरीक होने वाले मेहमानों को फोन भी नहीं ले जाने की इजाजत है। सोमवार दोपहर से ही कैटरीना के भाई बहन और करीबी दोस्तों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इस शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारे पहुंच रहे हैं।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में वीवीआइपी एवं खास गिफ्ट की के लिए लग्जरी ट्रेंस की व्यवस्था की गई है। बताया जा रहा है कि वेडिंग प्लानर्स ने वीआईपी एवं सेलिब्रिटी गेस्ट के लिए 10 लग्जरी टेंट्स में रुकने की व्यवस्था बनाई है। आपको बता दूं कि लग्जरी ट्रेंस की एक रात की शुरुआती कीमत कम से कम ₹70000 होती है।

ऐसी खबरें सामने आ रही है कि वेडिंग प्लानर्स की तरफ से विकी कैटरीना की शादी में शामिल होने वाले लोगों को कोर्ट दिए जाएंगे और इनका पता सिर्फ होटल के स्टाफ को ही होगा। विकिया कटरीना राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : लड़कों कि यह तीन चीजें कैटरीना कैफ को है बेहद पसंद, विकी कौशल ने ऐसे किया था इंप्रेस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button