राशिफल

राशिफल 10 मई 2020 : इन राशियों की बढ़ सकती है आज परेशानी, रहें जरा संभलकर

Rashifal 10 May 2020 : जैसा की आप सभी जानते है की राशि हमारे जीवन पर बहुत असर डालती है। राशि के अनुसार हमारे जीवन में अनेक घटनाए घटित होती रहती हैं। आपको बता दे की प्रत्येक मनुष्य की राशि उसके जन्म और ग्रह नक्षत्र के आधार पर आंकी जाती है। आध्यात्मिक लोग जो राशि के जानकार है उनका कहना है की ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। आज के इस राशिफल में आपको दैनिक योजना, नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। तो चलिए आज हम आपको विस्तार से जानकारी देते हैं तो पढ़िए Rashifal 10 May 2020

मेष राशि (Aries) , चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, :

Aries Astrology

वाद-विवाद में किसी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। सेहत सही रहेगी लेकिन खान पान का ध्यान रखें। आप कोशिश करेंगे तो हर काम में सफलता मिलने की संभावना है। किसी को लेकर कोई कमेंट न करे।

वृषभ राशि (Taurus) , , , , वा, वी, वू, वे, वो बो :

किसी पुराने साथी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। फिजूलखर्ची से बचे। बच्चे काम को लेकर लापरवाही करेंगे ध्यान रखें। आय के साधन मजबूत होंगे। किसी अतिथि का आगमन संभव है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, , , , के, को, :

लंबे समय से रुके काम आज बनने की संभावना है। आपका स्वाभाव थोड़ा उग्र है लेकिन शांति से काम लें। धन संबंधी समस्या हल होगी। लोगों को किसी न किसी तरह आपसे मदद की जरुरत पड़ सकती है।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज किसी भी नए कार्य को करने से पहले अपने बड़ों की सलाह लेना उचित होगा। अपनी सोच सकारात्मक रखें। बाहर वालो का भरपूर सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा लेकिन खर्च बढ़ सकता है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

Leo Astrology

यात्रा में थोड़ी सावधानी बरतें और जहां तक संभव हो कहीं भी अकेले ना जाएँ। आज दुपहियां वाहन का प्रयोग हितकर नहीं है। जीवनसाथी से विवाद हो सकता हैं। कोर्ट सम्बंधित काम होने में अभी देरी है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, , , , पे, पो :

आज बनता बनता काम बिगड़ सकता है। अपने क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें नहीं तो बड़ा नुक्सान हो सकता है। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर सजग नहीं है इसलिए मौसमी बिमारियां हो सकती हैं। कोई पालतू जानवर आपको नुक्सान पहुंचा सकता है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

परिवार के किसी सदस्य से आपको शुभ समाचार प्राप्त होगा। आप कहीं जाने की योजना बना सकते है लेकिन योजना सफल नहीं होगी। परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दांपत्य जीवन सुखमय होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

पुराने काम पूर्ण होने के आसार बन रहे है। किसी दोस्त से सावधान रहें कार्य में नुक्सान पहुंचा सकता है। आपको अपने करियर में सफलता हासिल होगी। किसी भी कोर्ट सम्बंधित मसलो से दूर रहें। विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज कुछ नया करने का मौका मिलेगा, इससे पीछे न हटें। अनावश्यक कार्यों पर खर्च बढ़ने की संभावना है। आर्थिक स्थिति को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। गाय को रोटी खिलाएं मनोकामना पूर्ण होगी।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

किसी भी अपरिचित व्यक्ति पर विश्वास न करें। घर के बड़ो के सामने अपने विचार रखे आपको भरपूर सहयोग देंगे। किसी जगह जमीन लेना चाहते है तो यह समय आपके लिए शुभ है। महंगी खरीदारी न करें।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

Aquarius Astrology

किसी भी खट्टी चीजो का सेवन आज आपके लिए हितकर नहीं है। परिवार के साथ किसी बात को लेकर बहस ना करें। अपने लक्ष्य को ध्यान में रखकर मेहनत करेंगे तो सफलता मिलने के पुरे आसार है। लोगों के साथ सकारात्मक बने रहें।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, , , , दे, दो, चा, ची :

भाई बहनो में झगड़ा हो सकता है। खर्चों पर अंकुश लगाना जरूरी है अन्यथा धन हानि हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी पडोसी से आपको हानि हो सकती है सजग रहें। लेन-देन के मामलों में लापरवाही से नुकसान होने की संभावना है। आज रिश्तेदारी की कोई पुरानी समस्या सुलझ सकती है।

उम्मीद है आपको हमारे द्वारा बताया गया Rashifal 10 May 2020 का ये लेख जरूर पसंद आया होगा। कृप्या अपनी कीमती राय हमे कमेंट में बताना ना भूलें। हमारे इस राशिफल को अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट : हमारे द्वारा बताई गई कुंडली राशि ग्रह नक्षत्र के आधार पर आपके जीवन की घटनाओं से अलग हो सकती है। राशि से सम्बंधित पूरी जानकारी के लिए एक बार किसी पंडित या ज्योतिषी से जरूर मिलें। सटीक भविष्यफल के लिए किसी ज्योतिषी से पूरी कुंडली का अध्ययन करवाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : आपके शरीर के हर तिल का होता है अपना एक महत्व, जानिए इनका वैज्ञानिक मतलब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button