बॉलीवुडवायरल

सवाई माधोपुर के लग्जरी रिजॉर्ट में शादी करेंगे विक्की कौशल और कटरीना कैफ, शादी में पहनी जाएगी इतनी महँगी ड्रेस

ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड के प्रसिद्ध कलाकार विक्की कौशल और कटरीना कैफ जल्दी ही शादी करने वाले है और फिल्मी दुनिया में इन दिनों दोनों की जोड़ी की खूब चर्चा भी हो रही है। हालांकि इस जोड़ी ने अपनी शादी को लेकर अब तक कोई बयान न दिया हो, लेकिन इन की शादी को लेकर आएं दिन नए नए अपडेट आते रहते है। ऐसे में सवाई माधोपुर के लग्जरी सुइट में रहने वाली ये जोड़ी एक रात के लिए लाखों रुपए खर्च करने वाली है।

सवाई माधोपुर के लग्जरी सूइट में होगी विक्की और कटरीना की शादी :

दरअसल अगर खबरों की माने तो कटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में होगी। इस दौरान वे जिस सुइट में रहने वाले है वहां एक रात का किराया लाखों में है। अब इसमें तो कोई शक नहीं कि विक्की और कटरीना बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक है और अगर खबरों की माने तो इन की शादी नौ दिसंबर को हो सकती है। ऐसे में दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है और शादी में राजस्थानी परंपराओं की झलक देखने को भी मिलेगी।

लाखों रुपए होगा एक रात का किराया :

बता दे कि कटरीना और विक्की छः दिसंबर को चेक इन कर लेंगे और फिर ग्यारह दिसंबर को चेक आउट करेंगे। यहां गौर करने वाली बात ये है कि कटरीना और विक्की ने रिजॉर्ट का सबसे महंगा सुइट राजा मान सिंह को बुक किया है और इसका एक रात का किराया करीब सात लाख रुपए है। इसके इलावा इस सुइट में एक प्राइवेट गार्डन और शानदार स्विमिंग पूल भी है और शादी के चलते रिजॉर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सुरक्षा के लिए किया गया है कड़ा इंतजाम :

जी हां सुरक्षा के तहत करीब सौ बाउंसर्स को तैनात किया जाएगा और ये सब पांच दिसंबर को ही वेन्यू पर पहुंचेंगे। बहरहाल बाउंसर्स के रहने के लिए मीना धर्मशाला को बुक किया गया है। जब कि वीआईपी मेहमानों के लिए राजस्थान पुलिस के जवान भी तैनात किए जाएंगे। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो सवाई माधोपुर के लग्जरी सुइट में होने वाली इस शादी के नजारा बेहद शानदार होगा।

यह भी पढ़ें : राजस्थान में सात फेरे लेंगे एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल, लेकिन सभी मेहमानों को माननी पड़ेगी उनकी ये शर्त

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button