खबरें

महिला ने लिखा सुसा’इड नोट और फिर ट्रेन के आगे कूद कर दे दी अपनी जान, नोट में लिखा ‘I Love You जान’, आप बहुच अच्छे हो

बता दे कि हरियाणा के करनाल जिले में एक सुसाइड केस का मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने रेलवे स्टेशन पर स्थित कैथल पुल के पास ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। हालांकि अपनी जान देने से पहले महिला ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जी हां महिला की स्कूटी से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें महिला ने बताया है कि उसकी मौत का जिम्मेदार कौन है। बहरहाल जो महिला ने सुसाइड नोट लिखा है, उससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि आखिर महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

महिला ने लिखा सुसाइड नोट और कहा कि मेरे पति है मेरी जान:

गौरतलब है कि पुलिस ने महिला के शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया और सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जी हां मामले के छानबीन करने के बाद ये सच सामने आया है कि महिला की मौत का जिम्मेदार उसका देवर और ननद है, वो इसलिए क्योंकि महिला ने सुसाइड नोट में इन्हें ही अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। वही महिला के परिजनों का कहना है कि उन्होंने सोनिया की शादी आठ साल पहले इस्लाम नगर के निवासी अंकुश से की थी और उनकी बेटी सोनिया एक आशा वर्कर थी।

हालांकि मौत होने से कुछ दिन पहले ही वह अपनी बेटी सोनिया को ससुराल छोड़ कर आएं थे और फिर ये फोन आया कि उनकी बेटी का ट्रेन एक्सीडेंट हो गया है। इसके इलावा सोनिया ने जो सुसाइड नोट छोड़ा है, उसमें सोनिया ने अपने देवर और देवरानी को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। बता दे कि सोनिया पिंगली की रहने वाली थी और सोनिया ने शादी के बाद चार लड़कियों को जन्म दिया था, जिनमें से तीन की मौत हो चुकी थी। जी हां सोनिया के परिजनों का कहना है कि बेटा न होने के कारण उसके ससुराल वाले उसे ताने दे देकर परेशान करते थे। जिसके कारण सोनिया भी परेशान रहती थी।

महिला की मौत के जिम्मेदार है ये :

ट्रेन के पीछे x

यहां तक कि उनकी बेटी के ससुराल वालों ने तीनों लड़कियों की मौत का जिम्मेदार भी सोनिया को ही ठहराया था। इस बारे में पुलिस जांच अधिकारी नरेंद्र का कहना है कि सोनिया ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दी है और उसकी स्कूटी से एक सुसाइड नोट भी मिला है। तो ऐसे में इस मामले की कई एंगल से जांच की जा रही है। बहरहाल सोनिया ने सुसाइड नोट में इल्जाम लगाते हुए लिखा है कि उसके देवर, देवरानी तथा ननद आदि सब ने उसे इतना परेशान किया कि वह जान देने को मजबूर हो गई। हालांकि उसके पति उससे बहुत प्यार करते थे, लेकिन वह बाकी ससुराल वालों से काफी परेशान हो चुकी थी।

इसलिए सोनिया ने ये भी लिखा है कि वह अपनी बेटी की अच्छी परवरिश के लिए ये चाहती है कि उनके पति उसके जाने के बाद दूसरी शादी करवा ले। जी हां सोनिया ने लिखा कि उनके पति उनकी जान है और वह बहुत अच्छे है तथा वह अपनी बेटी को भी रूलते हुए नहीं देख सकती। इसलिए उसके पति उसके जाने के बाद दूसरी शादी जरूर करवा ले। फिलहाल जो महिला ने सुसाइड लिखा है उसके आधार पर इस केस की जांच की जा रही है और हो सकता है कि दोषियों को भी जल्दी ही हिरासत में ले लिया जाएं। दोस्तों इस मामले पर आपकी क्या राय है, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : तूफान के बीच फंसी कार में इस तरह जान बचाते हुए नजर आएं लोग, बुरी तरह टूट चुकी थी गाड़ी, चकनाचूर हो गया गाड़ी का कांच

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button