बॉलीवुड

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ रह चुके है सलमान खान, सामने आई कुछ तस्वीरें

इसमें कोई शक नहीं कि जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस में से एक है तथा सलमान खान की काफी अच्छी दोस्त भी है। जी हां जैकलीन ने काफी कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और शायद यही वजह है कि वह अक्सर अपनी फिल्मों तथा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। अब यूं तो जैकलीन का नाम कई बॉलीवुड एक्टर के साथ जुड़ चुका है, लेकिन क्या आप जानते है कि बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान अपनी दोस्त जैकलीन फर्नांडिस के साथ खूब सुर्खियां बटोर चुके है।

जैकलीन फर्नांडिस के साथ अपने फॉर्महाउस पर रह चुके है सलमान खान :

बहरहाल जैकलीन और सलमान ने 2014 में आई फिल्म किक में एक साथ काम किया था और तभी से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही थी। जी हां तब जैकलीन और सलमान खान दोनों हर जगह एक साथ ही नजर आते थे और सोशल मीडिया पर भी दोनों को कई तस्वीरें होती रहती थी। गौरतलब है कि महामारी के दौरान जैकलीन फर्नांडिस काफी समय तक सलमान खान के फॉर्महाउस पर भी रही थी और तब इन दोनों की कई तस्वीरें तथा वीडियो भी सामने आएं थे।

हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन तस्वीरों को देख कर यही लग रहा था कि वे दोनों साथ है। मगर सलमान खान आज भी जैकलीन को एक दोस्त ही कहते है और जैकलीन भी उन्हें अपना अच्छा दोस्त ही मानती है। वैसे इससे पहले जैकलीन का नाम साजिद खान के साथ भी जुड़ चुका है और ऐसा भी कहा जाता है कि साजिद खान की मदद से ही जैकलीन ने बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। जी हां अगर सूत्रों की माने तो साजिद खान की वजह से ही जैकलीन को हाउसफुल एक और दो जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला।

साजिद खान के साथ जुड़ चुका है जैकलीन का नाम :

यहां तक कि साजिद और जैकलीन की शादी की चर्चा भी खूब जोरों पर थी और हाउसफुल 2 के सेट पर लोग उन्हें भाभी कह कर बुलाते थे, लेकिन 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए। बहरहाल तब जैकलीन पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस चल रहा था। आपको जान कर हैरानी होगी कि जैकलीन पर दो सौ करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग का मुकदमा दायर किया गया था और इस मामले के मास्टरमाइंड मुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

अगर खबरों की माने तो मुकेश ने जैकलीन को बावन लाख का घोड़ा और उन्नीस लाख की बिल्ली तोहफे में दी थी। इसके इलावा दोनों की कई प्राइवेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। फिलहाल तो बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ अपने फार्महाउस पर काफी अच्छा समय बिता कर सलमान खान ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, ऐसे में अपने जन्म दिन के मौके पर वे दोबारा चर्चा में आ चुके है।

यह भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी है काफी खूबसूरत, नहीं है किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम, देखिए तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button