सोशल मीडिया

‘काचा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा ने अपने लीक्ड MMS पर कही ये बात, जानकर आपको नहीं होगा यकीन, जानिए वायरल वीडियो का सच

वैसे आप सब को काचा बादाम से इंटरनेट पर धूम मचाने वाली लड़की अंजलि अरोड़ा तो याद ही होगी, जो काचा बादाम वीडियो के बाद काफी प्रसिद्ध हो गई थी। बता दे कि अब काचा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुका है, लेकिन इस वीडियो से पहले उनके कथित एमएमएस के लीक होने की खबरें सामने आने लगी है। जी हां लोगों ने ये दावा किया है कि इसमें जो लड़की नजर आ रही है वह अंजलि अरोड़ा ही है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि ये लड़की सिर्फ दिखने में अंजलि जैसी है, लेकिन ये अंजलि अरोड़ा नहीं है। ऐसे में अब इस पूरे मामले को लेकर अंजलि अरोड़ा ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। तो चलिए अब आपको बताते है कि इस पूरे मामले पर अंजलि अरोड़ा ने क्या कहा।

अंजलि अरोड़ा ने अपने लीक्ड एमएमएस पर जाहिर की प्रतिक्रिया :

गौरतलब है कि सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा अपने नए म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने मुंबई पहुंची थी और तभी इंटरव्यू के दौरान उनसे काफी सवाल पूछे गए, जैसे कि उनका जो कथित एमएमएस लीक हुआ है, उस के बारे में वह क्या कहना चाहती है। ऐसे में अंजलि अरोड़ा ने मीडिया द्वारा पूछे गए किसी भी सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया और कोई दूसरा सवाल पूछने के लिए कह दिया। बहरहाल अंजलि अरोड़ा के इस व्यवहार के बाद लोगों के मन में भी कई तरह के सवाल खड़े होने लगे है, क्योंकि अंजलि अरोड़ा के उस वीडियो को काफी लोगों ने देखा है और ज्यादातर लोगों का यही मानना है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजलि अरोड़ा ही है।

अंजलि अरोड़ा का नया म्यूजिक वीडियो हो चुका है रिलीज :

अब यूं तो इस बात का कोई पक्का सबूत नहीं है, लेकिन फिर भी वीडियो को देखने के बाद हर कोई ये जानना चाहता है कि क्या ये वास्तव में अंजलि अरोड़ा ही है। फिलहाल अंजलि अरोड़ा का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज सैयां दिल में आना रे रिलीज हो चुका है और इस वीडियो में वह काफी कमाल की लग रही है। यहां गौर करने वाली बात ये है कि यह गाना 1951 में आई फिल्म बहार का है, जिसमें वैजयंती माला नजर आई थी। वही अगर हम अंजलि अरोड़ा की बात करे तो इंस्टाग्राम पर उनकी काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जी हां उनके 11.6 मिलियन फॉलोअर्स है और अंजलि अरोड़ा एकता कपूर के रियलिटी शो लॉकअप में भी काम कर चुकी है। इस शो में भी उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी।

इस शख्स को डेट कर रही है अंजलि अरोड़ा :

हालांकि इन दिनों अंजलि अरोड़ा डिजिटल क्रिएटर आकाश संस्सनवाल को डेट कर रही है और इससे पहले वह कंगना रनौत के शो में मुनव्वर फारूकी को भी दिल दे चुकी है। यहां तक कि अंजलि अरोड़ा बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ सकती है। जी हां एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बातों बातों में इस बात का इशारा किया था। फिलहाल तो काचा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने अपने लीक्ड एमएमएस को लेकर चुप्पी साध रखी है, तो ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजलि अरोड़ा ही है या कोई और है। दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है, इसका जवाब हमें जरूर दीजिएगा।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड स्टार साक्षी मलिक की खूबसूरती देख कायल हो जायेंगे आप, सोशल मीडिया पर रहती है काफी एक्टिव, देखिए उनकी कुछ दिलचस्प तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button