खबरेंदेशमनोरंजन

कंगना रनौत के सपोर्ट में आए जॉन अब्राहम, कहा- ‘लोगों को इतना भी मूर्ख नहीं होना चाहिए कि देश

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ. जैसा के हम सभी जानते है की शादी के फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज के बाद से बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत लगातार किसी न किसी बयान के चलते खबरों में हैं। हाल ही में कंगना के गुस्से का शिकार हो रहे हैं रणबीर कपूर। दरअसल रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में पॉलिटिक्स से जुड़े मुद्दे पर बोलने पर अपनी राय नहीं रखी।

इसके जवाब में कंगना ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी। कंगना ने कहा था, ‘रणबीर कपूर ने हाल ही में कहा कि हम पॉलिटिक्स के बारे में क्यों बोलें? हमने क्या किया? हमने कुछ नहीं किया। ऐसे नहीं चलता, आपको जिम्मेदार बनना पड़ता है। आपको पता है कि देश की वजह से आपका घर है। यह देशवासियों का ही पैसा है, जिससे आप मर्सिडीज में बैठते हैं। आप इस तरह की बात कर कैसे सकते हैं।

अब कंगना के इस बयान पर एक्टर जॉन अब्राहम ने उनका सपोर्ट किया है। जॉन ने कहा है- ‘अगर एक्टर्स पॉलिटिकली अवेयर हैं तो उन्हें ऐसा जरूर करना चाहिए। मुझे लगता है कंगना रनौत को चीजों की जानकारी होती है। अगर आप पॉलिटिकली अवेयर हैं तो आपको अपनी राय रखनी चाहिए। इसके साथ ये जोड़ना अहम है कि उनके पास पॉलिटिक्स की समझ हो।


जॉन ने कंगना का सपोर्ट करते हुए कहा, ‘आप ऐसे मूर्ख नहीं हो सकते, जिसे किसी भी बात की कोई जानकारी नहीं है और जिसे यह नहीं पता कि कौन-सा देश कहां है और आपको अगर नहीं पता कि बिहार से सीरिया में क्या हो रहा है तो आपको कुछ बोलने के बजाय चुप ही रहना चाहिए। आपको उस विषय पर ही बात करनी चाहिए जिसके बारे में आप जानते हैं।

जॉन ने ये सारी बातें Romeo Akbar Walter का ट्रेलर रिलीज के दौरान कहीं। जॉन ने इस दौरान भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का रोल निभाने की इच्छा भी जाहिर की। बता दें Romeo Akbar Walter फिल्म रियल लाइफ पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन रोबी ग्रेवाल ने किया है।

उम्मीद करते है आपको हमारे द्वारा दी गयी ये जानकारी पसंद आई होगी। आज को ये जानकारी आपको कैसी लगी हमे अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दे धन्यवाद।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button