दिलचस्प

शादी में दुल्हन के साथ दूल्हे की बहन ने किया ऐसा मजाक कि शहनाई की जगह छा गया मातम

इसमें कोई शक नहीं कि आज कल शादी से पहले बैचलर पार्टी और हेन्स पार्टी करना बहुत आम सी बात है। जी हां इस दौरान हेन्स पार्टी में दुल्हन के साथ की सभी लड़कियां और बैचलर पार्टी में दूल्हे के साथ के सभी लड़के खूब मस्ती मजाक करते है और शादी से पहले की शाम को यादगार बनाते है। मगर इसी बीच शादी में दुल्हन के साथ दूल्हे की बहन ने कुछ ऐसा मजाक किया कि पूरा माहौल मातम में बदल गया। तो चलिए अब हम आपको पूरी घटना के बारे में विस्तार से बताते है। 

विवाह फिल्म की तरह अनोखी शादी

शादी में दुल्हन के साथ दूल्हे की बहन ने किया ऐसा भद्दा मजाक :

बता दे कि दूल्हे की बहन ने दुल्हन की जिस बहन का मजाक बनाया था वह कई साल पहले ही गुजर चुकी थी और ऐसे में जब दुल्हन की उस बहन का विषय खुला तो सब लोग काफी भावुक हो गए थे। जी हां उस लडकी का नाम हंसी मजाक में उछाला जाना किसी को भी पसंद नहीं आया। यहां गौर करने वाली बात ये है कि हर कोई पार्टी की मस्ती में चूर था और दुल्हन के घर वाले तथा उसकी सहेलियां भी दुल्हन के लिए इस पार्टी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते थे।

बहरहाल सब कुछ सही चल रहा था कि तभी दूल्हे की बहन वहां आई और उसने अपने भाई की मंगेतर यानि दुल्हन के लिए एक सरप्राइस गेस्ट प्लान किया हुआ था। मगर जैसे ही वह सरप्राइस गेस्ट के साथ सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। वो इसलिए क्योंकि दूल्हे की बहन के हाथ में कंकाल था, जिसने दुल्हन की बहन का ड्रेस पहना रखा था। गौरतलब है कि दुल्हन की जिस बहन का कंकाल लाया गया था वह महज सोलह साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह कर चली गई थी।

Indian Marriage

रिश्ता बचाने के लिए दूल्हे ने स्वीकार की यह शर्त : 

तो ऐसे में ये सब देख कर वहां मौजूद सब लोग भड़क गए। बता दे कि दुल्हन और उसका परिवार दूल्हे की बहन के इस मजाक से काफी दुखी था और वे सब इतना नाराज हुए कि शादी टूटने तक की नौबत आ गई। वही दूल्हा भी अपनी बहन की इस हरकत से भड़क उठा और ऐसे में दूल्हे ने अपनी शादी बचाने के लिए अपनी बहन को शादी में न बुलाने का फैसला किया।

जी हां इसी शर्त के बाद दुल्हन शादी के लिए राजी हुई और फिर कही जा कर शादी का कार्यक्रम संपन्न हुआ। दोस्तों शादी में हंसी मजाक करना अच्छी बात है, लेकिन जैसा मजाक दूल्हे की बहन ने शादी में दुल्हन के साथ किया वैसा कभी न करे, क्योंकि इससे न केवल रिश्ते बिगड़ते है बल्कि माहौल भी खराब होता है।

नोट : इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्स माध्यमों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इस लेख में निहित सभी चित्र प्रतीकात्मक हो सकते हैं।

यह भी पढ़े : प्रेमी ने किडनी दान कर बचाई प्रेमिका की मां की जान, एक महीने के अंदर मिला धोखा, जानिए क्या है पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button