खबरें

इंसानियत हुई शर्मसार, इस शख्स ने मासूम जानवर के साथ की ऐसी हरकत, जान कर आग बबूला हो जाएंगे आप

बता दे कि जिस शर्मनाक घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, वो केरल के कासरगोड जिले की है और यह घटना अभी चंद दिनों पहले घटित हुई थी। जी हां अब तक तो केवल महिलाओं के बला’त्कार की घटनाएं ही सामने आ रही थी, लेकिन इस बार एक बकरी का बला’त्कार किया गया है, जो गर्भवती थी। अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, क्योंकि एक इंसान द्वारा किसी गर्भवती बकरी का बला’त्कार करके उसकी हत्या कर देना किसी भी लिहाज से इंसानियत तो नहीं कहलाता।

इंसानियत हुई शर्मसार, इंसान ने जानवर के साथ की जानवरों वाली हरकत :

गौरतलब है कि जिस शख्स ने यह शर्मनाक काम किया है वह तमिलनाडु के एक होटल में कर्मचारी के रूप में काम करता है। ऐसे में जब होटल के मालिक को उसकी इस हरकत के बारे में पता चला तो होटल के मालिक के शिकायत करने पर उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। जी हां पुलिस ने ऐसी शर्मनाक हरकत करने वाले उस कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है।

वही अगर होटल के मालिक की माने तो मंगलवार की रात को करीब ग्यारह बजे दूसरे कर्मचारियों को मार पीट की आवाज सुनाई दे रही थी और इस वजह से सब की नींद खुल गई। फिर जब वो सब बाहर आएं तो उन्होंने देखा कि एक गर्भवती बकरी पिंजरे के बाहर खून से लथपथ है। केवल इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने एक व्यक्ति को मौके पर भागते हुए भी देखा और उसी व्यक्ति की पहचान आरोपी के रूप में हुई है। बहरहाल उस व्यक्ति का नाम सेंथिल है जो करीब दो साल से होटल में काम कर रहा था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को मौके पर किया गया गिरफ्तार :

फिलहाल इस मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पर पशु क्रूरता के के संबंध में भारतीय दण्ड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत आरोप लगाए गए है। यहां हैरानी की बात ये है कि इस घिनौने अपराध में दो लोग और शामिल थे। जब कि पुलिस ने केवल सेंथिल को ही आरोपी बताया है। इस बारे में होसदुर्ग थाना प्रभारी का कहना है कि शिकायत के आधार पर अप्राकृतिक अपराध की धारा शामिल की गई है।

जी हां इसके बाद उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम करने वाले सरकारी पशु चिकित्सक की प्रारंभिक रिपोर्ट से यह पता चला है कि बकरी अप्राकृतिक रूप से यौन संबंधों के अधीन थी। फिलहाल बकरी की मौत का कारण विस्तृत रिपोर्ट में ही सामने आएगा। मगर इन सब बातों से ये तो साबित हो गया कि इंसान की इंसानियत सच में मर चुकी है, तभी तो वह अपनी इंसानियत भूल कर इंसानियत को शर्मसार करने में लगे हुआ है। दोस्तों इस घटना के बारे में आपका क्या कहना है, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : दूल्हे ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाई ऐसी चीज, आने वाले मेहमान पढ़कर दंग रह गए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button