बॉलीवुड

ड्र’ग्स मामले में सामने आई दीपिका की चैट, पूछा “माल है क्या” कँगना ने दी ट्विटर पर प्रतिक्रिया और कह दी ये बात

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जो ड्रग्स केस शुरू हुआ था, उस केस में कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम खुल कर सामने आ रहे है। जी हां जो लोग नहीं जानते उन्हें हम बताना चाहते है कि सुशांत की टैलेंटेड मैनेजर जया शाह की चैट में डी और के नाम का जिक्र किया गया था। ऐसे में एनसीबी ने इस बात का अंदाजा लगाया है कि डी का मतलब दीपिका पादुकोण और के का मतलब करिश्मा जो जया की एसोसिएट है वो हो सकती है। बहरहाल जब से दीपिका पादुकोण का नाम ड्र’ग्स केस में कन्फर्म हुआ है तब से मीडिया ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की चर्चित सेलिब्रिटी कंगना रनौत भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही है।

ड्रग्स केस में कन्फर्म

ड्रग्स केस में दीपिका का नाम सामने आने पर कंगना ने दी अपनी प्रतिक्रिया :

गौरतलब है कि कंगना ने निशाना साधते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि मेरे बाद दोहराएं कि अवसाद नशीली दवाओं के दुरूपयोग का परिणाम है। तो ऐसे में जिस उच्च समाज में स्टार बच्चों के उत्तम दर्जे के होने का दावा किया जाता है और उनकी अच्छी परवरिश होती है, वह अपने मैनेजर से पूछे कि माल क्या है। वही जो चैट सामने आई है, वो कुछ इस प्रकार है कि डी के से पूछती है कि क्या आपके पास माल है? जिसके बाद के का जवाब आता है कि माल तो है, लेकिन घर पर है और मैं बांद्रा में हूँ। इसके बाद के लिखती है कि अगर आपको चाहिए तो मैं अमित से कह देती हूँ और फिर डी कहती है कि हां प्लीज।

ड्रग्स केस में कन्फर्म

क्या सच में ड्रग्स केस से जुडी हुई है दीपिका पादुकोण :

अब के का जवाब आता है कि अमित के पास माल है, क्यूकि वो रखता है। इसके बाद डी लिखती है कि हाश ही है न, क्यूकि मुझे गां’जा नहीं चाहिए। इसके बाद के लिखती है कि कोको के पास तुम कब आ रही हो, जिसके बाद डी का जवाब आता है कि साढ़े ग्यारह से बारह बजे के बीच आती हूँ। हालांकि इस चैट में डी और के को लेकर जो नाम सामने आएं है, वो काफी हैरान कर देने वाले है, लेकिन इन नामों के सामने आने से ये तो तय हो गया कि बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हस्तियां अपने राज छुपाना बखूबी जानती है और शायद यही वजह है कि इस चैट में भी कोड वर्ड में बात की गई, ताकि किसी को कुछ पता न चले।

ड्रग्स केस में कन्फर्म

यहाँ पढ़े D और K की पूरी चैट :

फिलहाल तो जब से दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस में कन्फर्म हुआ है, तब से कंगना रनौत को भी बॉलीवुड हस्तियों की आलोचना करने का एक और मौका मिल चुका है। वैसे भी कंगना रनौत शुरू से ही सुशांत के केस को लेकर बॉलीवुड हस्तियों पर काफी भड़की हुई थी, तो ऐसे में अब उनका प्रतिक्रिया देना तो लाजिमी ही था। दोस्तों हम आपसे जानना चाहते है कि क्या इस केस में दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी एक्ट्रेस का नाम शामिल हो सकता है या ये महज एक अंदाजा ही है। यह बात कितनी सच है इस बारें में अभी कहना गलत होगा। लेकिन आप अपनी राय हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में आने से पहले बिना प्लास्टिक सर्जरी कुछ ऐसी दिखती थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, तस्वीरें आई सामने

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button