टेलीविजन

सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले इस एक्टर की हालत अब हो गई है ऐसी, यकीन करना है मुश्किल

अगर हम टीवी के प्रसिद्ध सस्पेंस थ्रिलर शो की बात करे तो इसमें सीआईडी का नाम जरूर शामिल होता है, जो टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो माना जाता है। जी हां इस शो ने मजेदार और थ्रिलर कहानियों के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। शायद इसलिए शो बंद होने के बाद भी दर्शकों को इस शो का हर किरदार बखूबी याद है। वही अगर हम सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले एक्टर दयानंद शेट्टी की बात करे तो वह शो में दरवाज़ा तोड़ने के लिए बखूबी जाने जाते रहे है और शो के दौरान उन्होंने नाजाने कितने ही दरवाजे तोड़े होंगे।

सीआईडी में दया का किरदार निभाने एक्टर अब जी रहे है ऐसी जिंदगी : 

यहां तक कि शो के करीब हर एपिसोड में वह एक ही लात मार कर दरवाजे को तोड़ देते थे। यहां गौर करने वाली बात है कि दया का किरदार निभाने वाले इस एक्टर का असली नाम भी दयानंद शेट्टी है और आज हम आपको दयानंद शेट्टी के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातों से रूबरू करवाना चाहते है। गौरतलब है कि दयानंद शेट्टी का जन्म ग्यारह दिसंबर 1969 को कर्नाटक में हुआ था और एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले वह एक स्पोर्ट्समैन हुआ करते थे। हालांकि जब उन्हें गम्भीर चोट लगी तो वह इस काम से पीछे हट गए।

अजय देवगन के साथ की थी फिल्मी करियर की शुरुआत :

इसके बाद उन्हें एक्टिंग के ऑफर आने लगे और उन्होंने पहली अजय देवगन के साथ दिलजले फिल्म में काम किया। मगर उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सीआईडी शो से मिली और यह उनका पहला टीवी सीरियल था जिसके जरिए उन्होंने दर्शकों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी। अब यूं तो दयानंद शेट्टी करीब बाइस साल से इस शो का हिस्सा रहे है, लेकिन पिछले काफी समय से वह एक्टिंग की दुनिया से दूर है। बहरहाल दयानंद शेट्टी ने 2014 में अजय देवगन के साथ सिंघम फिल्म में भी काम किया था। जी हां इस फिल्म में भी उन्होंने पुलिस वाले का किरदार निभाया था और इस फिल्म से भी उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी।

2019 के बाद किसी शो में नहीं आएं नजर :

इसके इलावा वह खतरों के खिलाड़ी और झलक दिखला जा जैसे शो में भी नजर आ चुके है। फिलहाल दर्शक उन्हें दोबारा टीवी पर देखने के लिए काफी उत्साहित है, लेकिन अभी तक उनके किसी भी नए प्रोजेक्ट को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। बता दे कि वह साल 2019 के बाद से ही टीवी की दुनिया में नजर नहीं आए और अगर खबरों की माने तो वह कर्नाटक के मैसूर शहर से शिफ्ट हो कर अब मुंबई में ही अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते है। यानि वर्तमान समय में वह अपने परिवार के साथ ही खुशहाल जीवन बिता रहे है। दोस्तों आप सीआईडी में दया का किरदार निभाने वाले एक्टर को टीवी पर देखने के लिए कितने उत्साहित हो, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : अमरीश पुरी की बेटी की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की हीरोइन भी है फेल, देखिए तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button