खबरेंसामाजिक खबरें

दुल्हन ने दूल्हे से कहा कुछ ऐसा कि करनी करनी पड़ी पंचायत, सारा मामला जानकर माथा पिट लेंगे आप

आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे। जी हां ये प्रेम कहानी यूपी के मुरादाबाद में रहने वाले एक प्रेमी जोड़े की है, जिनका करीब चार साल तक प्रेम प्रसंग चला और फिर दोनों ने शादी कर ली। मगर जब सुहागरात का समय आया तब दुल्हन ने दूल्हे से कहा कुछ ऐसा जिसे सुन कर दूल्हे के होश उड़ गए। बता दे कि दुल्हन की बात सुनने के बाद मामला पंचायत से लेकर नारी उत्थान केंद्र तक पहुंच गया, लेकिन फिर भी दुल्हन का फैसला नहीं बदला।

सुहागरात पर दुल्हन ने दूल्हे से कहा कुछ ऐसा कि दूल्हा रह गया हैरान :

गौरतलब है कि इस प्रेमी जोड़े ने घरवालों द्वारा विरोध करने के बावजूद भी एक दूसरे से शादी कर ली, लेकिन फिर जब सुहागरात का वक्त आया तो दुल्हन ने दूल्हे के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया। जी हां दुल्हन ने दूल्हे से कहा कि उसे शारीरिक संबंध बनाना पसंद नहीं है। ऐसे में जब यह बात परिजनों को पता चली तो सब ने काफी हंगामा किया। बहरहाल इतना सब होने के बाद मामले को पंचायत में ही निपटाने की कोशिश की गई, लेकिन फिर भी बात नहीं बनी। जिसके बाद मामले को नारी उत्थान केंद्र तक ले जाया गया।

दुल्हन को समझाने की हर कोशिश गई व्यर्थ :

यहां गौर करने वाली बात ये है कि युवती मुरादाबाद की रहने वाली है जब कि युवक इंजीनियर है और सोनीपत का रहने वाला है। बता दे कि युवक अक्सर रिश्तेदारों से मिलने के लिए मुरादाबाद आता जाता रहता था और तभी युवती से उसकी दोस्ती हो गई। ऐसे में चार साल तक दोनों का प्यार चलता रहा और फिर दोनों ने अपने परिवार वालों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। मगर दोनों के घर वालों ने शादी से इंकार कर दिया, लेकिन जब युवती ने खुद को मार डालने की धमकी दी और युवक ने भी अपने परिवार वालों पर शादी का दबाव बनाया तो दोनों के घर वाले राजी हो गए।

आखिरकार दूल्हा दुल्हन ने अलग कर ली अपनी राहें :

इसके बाद दोनों की धूमधाम से शादी हुई और और फिर जब सुहागरात की घड़ी आई तो दुल्हन ने दूल्हे से कहा कि वह किसी भी कीमत पर शारीरिक संबंध नहीं बनाएगी और दुल्हन का ऐसा बर्ताव देख कर दूल्हा भी हक्का बक्का रह गया। बहरहाल पंचायत के बाद जब यह मामला नारी उत्थान केंद्र तक पहुंचा तो वहां दुल्हन की काउंसलिंग की गई और दुल्हन को समझाने की बहुत कोशिश की गई। पर वह किसी भी कीमत पर राजी नहीं हुई। जिसके बाद दोनों अपनी इच्छा से अलग अलग रहने के लिए राजी हो गए। दोस्तों इस मामले के बारे में आपकी क्या राय है, इसका जवाब हमें जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़े : शादी के बीस दिन बाद आया सामने आया दुल्हन का बड़ा राज, सच जानकर दूल्हा हुआ हैरान 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button