दिलचस्पबॉलीवुड

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने कहा दुनिया को अलविदा, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा मैं टूट गया हूँ

बता दे कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो चुका है। जी हां ये तो सब को मालूम ही है कि बीते दिन एक्टर इरफ़ान खान ने इस दुनिया को अलविदा कहा था, लेकिन तब किसी को ये नहीं मालूम था कि अगले दिन एक और बुरी खबर बॉलीवुड को मिलने वाली है। गौरतलब है कि ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। ऐसे में जब पिछले हफ्ते उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर

साँस लेने में ऋषि कपूर को हो रही थी तकलीफ :

अगर खबरों की माने तो ऋषि कपूर का निधन बीती रात ही हो गया था, लेकिन फिर भी उनके निधन की खबर आज सुबह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके बताई। जी हां अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके कहा कि ऋषि कपूर के जाने के बाद वह बिलकुल टूट चुके है और हताश हो चुके है। अब जाहिर सी बात है कि ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन बेहद करीबी दोस्त थे और ऐसे में उनका सबसे खास दोस्त अचानक दुनिया से चला गया तो उन्हें सदमा लगना तो लाजिमी था।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर

ऋषि कपूर के जाने से टूटे अमिताभ बच्चन :

बता दे कि ऋषि कपूर को पिछले हफ्ते एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, क्यूकि तब वह ठीक से साँस नहीं ले पा रहे थे। बहरहाल इस बारे में उनके भाई रणधीर ने बताया था कि उन्हें साँस लेने में काफी समस्या हो रही थी और शायद इसी वजह से वह इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि अभी तक बॉलीवुड इरफ़ान खान के निधन के गम से उभरा नहीं था कि उन्हें दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के दुनिया से चले जाने की खबर मिल गई। ऐसे में बॉलीवुड का हर कलाकार बेहद दुःख में है और निराश है।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर

हालांकि यहाँ अफ़सोस की बात ये है कि लॉक डाउन के कारण कोई भी बॉलीवुड कलाकार उनकी शोक यात्रा में शामिल नहीं हो पायेगा। इसलिए हर कोई सोशल मीडिया के द्वारा अपना दुःख व्यक्त कर रहा है। ऐसे में हम भी यही दुआ करते है कि भगवान् उनकी आत्मा को शांति दे।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की इस महान हस्ती का हुआ निधन, पूरा बॉलीवुड है सदमें में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button