खबरेंदिलचस्पदेश

पति पत्नी ने सालों तक दुनिया से छुपा के रखी इतनी बड़ी बात, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुल गई पत्नी की सच्चाई, पूरी कहानी है रोचक

बता दे कि मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक बहुत हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जान कर आप भी दंग रह जायेंगे। जी हां सीहोर जिले में पति पत्नी की तरह रह रही एक जोड़ी ने दुनिया भर से काफी बड़ा राज छिपा कर रखा था, जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सब को पता चल गया। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा तो हर कोई हक्का बक्का रह गया।

 पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

आग में झुलस कर मर गए पति पत्नी :

गौरतलब है कि एक रात पति पत्नी के बीच काफी बहस हो गई थी, जिसके कारण पत्नी ने खुद को आग लगा ली और ऐसे में जब पति अपनी पत्नी को बचाने के लिए गया तो वह भी आग में झुलस गया। बहरहाल आग में झुलस जाने के कारण पति और पत्नी दोनों की मृत्यु हो गई। फिर जब बाद में दोनों का पोस्टमार्टम किया गया तो पत्नी की रिपोर्ट में कुछ ऐसा आया, जिसके बारे में जान कर हर कोई हैरान रह गया।

पत्नी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आया पूरा सच :

दरअसल महिला की रिपोर्ट से ये खुलासा हुआ कि वह महिला नहीं बल्कि पुरुष थी और मरने से पहले दोनों पुरुष पति पत्नी की तरह रहते थे। हालांकि उन दोनों ने ये हकीकत दुनिया भर से छिपा रखी थी। यहाँ तक कि दोनों ने एक बच्चा भी गोद लिया था, ताकि किसी को उन पर शक न हो। मगर उनके मरने के बाद पूरी सच्चाई दुनिया के सामने आ ही गई। वही अगर हम इनकी प्रेम कहानी की बात करे तो ऐसा कहा जाता है कि शुजालपुर के रहने वाले युवक विक्रम सिंह मेवाड़ा को कालापीपल भैसवा में रहने वाले युवक से प्यार हो गया था और ऐसे में साल 2012 में दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया था।

पूरी दुनिया से छिपा रखा था ये सच :

 पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

आपको जान कर हैरानी होगी कि इस रिश्ते के लिए पुरुष युवक के परिवार वालों ने भी सहमति दे दी थी, जब कि महिला बनी युवक का कोई परिवार नहीं था। बता दे कि शादी करने के बाद दोनों सीहोर में रहने लगे और पत्नी बने युवक का नाम देवकुंवर रखा गया। फिर जब दो साल के बाद परिवार वालों ने बच्चे का दबाव बनाया तो उन दोनों ने बड़े भाई के बेटे को ही गोद ले लिया। मगर किस्मत को इन दोनों का साथ रहना मंजूर नहीं था, इसलिए तो पति पत्नी बने ये दोनों युवक एक ही आग में झुलस कर मर गए। फ़िलहाल जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा है, उसके बारे में जान कर किसी को यकीन नहीं हो रहा कि वे दोनों युवक पति पत्नी की तरह रह रहे थे।

यह भी पढ़ें : तो इस कारण से नही छुपा पाती महिला कोई भी बात, मिला हुआ है ये श्राप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button