खबरें

जब होटल में पुलिस वालों ने प्रेमी जोड़ों को देखा इस हालत में, दंग रह गए अफसर, जब्त किया ये सामान, देखें तस्वीरें

बता दे कि उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में कई होटलों में बीते गुरुवार छापेमारी की गई थी और इस दौरान पुलिस ने कई प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। जी हां अफसर ने इस हालत में जब प्रेमी जोड़ों को देखा तो उनके होश ही उड़ गए। ऐसे में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए होटलों के कागज भी जब्त कर लिए और फिलहाल इस मामले में आगे क्या होगा, ये आने वाला वक्त ही बताएगा। गौरतलब है कि बड़ौत में एसडीएम और सीओ द्वारा पुलिस टीम के साथ कोताना रोड सहित अन्य जगहों के होटलों में छापेमारी की गई थी और इसके बाद पुलिस की टीम ने कई युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

जब प्रेमी जोड़ों को देखा इस हालत में :

हालांकि कार्रवाई के दौरान अधिकारियों ने होटलों के रजिस्टर के साथ साथ कई दूसरे कागज भी जब्त कर लिए और पकड़े हुए युवक युवतियों को पुलिस द्वारा छोड़ने का इल्जाम लगाते हुए लोगों ने खूब हंगामा भी किया। जब कि कुछ संचालक होटल बंद करके भाग गए। यहां गौर करने वाली बात ये है कि बीते गुरुवार को सीओ युवराज सिंह और एसडीएम सुभाष सिंह ने अपनी पुलिस टीम के साथ सीएचसी और पूर्वी यमुना नहर के किनारे संचालित होटलों पर छापा मारा था। जिसके बाद प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में देख कर पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए थे।

होटलों के कागज किए गए जब्त :

बहरहाल ये सब देखने के बाद टीम ने होटल के संचालक को होटल खोलने के लाइसेंस आदि सब कागज दिखाने को कहा और जो संचालक कागज नहीं दिखा सके, तो ऐसे में पुलिस ने वहां रखे कई रजिस्टर जब्त कर लिए। बता दे कि जब बड़ी संख्या में वहां के स्थानीय लोगों को इस बात की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे लोगों ने खूब हंगामा किया।

लोगों ने किया खूब हंगामा :

जी हां लोगों ने ऐसे होटल खुलने के विरोध में खूब हंगामा किया और इस बारे में सीओ युवराज सिंह का कहना है कि प्रशासन की अनुमति के बिना होटल संचालित नहीं होने दिया जाएगा। फिलहाल तो पुलिस अफसर ने होटल में जब प्रेमी जोड़ों को देखा ऐसी हालत में तो ये सब देख कर सब हैरान रह गए। दोस्तों इस मामले को लेकर आपकी क्या राय है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : देवर से प्रेम प्रसंग के चक्कर में पत्नी ने अपने ही पति को किया खत्म, बाद में ऐसे हुआ इस बात का खुलासा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button