बॉलीवुड

जब मलाइका ने अर्जुन कपूर की तस्वीर पर किया कमेंट, की तुम सिर्फ मेरे

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे के साथ प्यार का खुला इजहार कर रहे है. लंबे समय तक अपने रिलेशनशिप को छुपाने के बाद ही उन्होंने आखिरकार एक दूसरे के साथ प्यार का इजहार कर ही दिया. इन दिनों ये दोनों न्यू यॉर्क में छुट्टियां मना रहे है. ये समय-समय पर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं ताकि इनके फैन इनके साथ जुड़े रहे.

खुलेआम प्यार का इजहार करते ये दोनों प्रेमी जोड़े :

Arjun Kapoor Malaika Arora

जब भी यह सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हैं तो एक दूसरे को ट्रैग करना बिल्कुल नहीं भूलते और एक दूसरे की पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट भी करते रहते है. हाल ही में अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ उसने लिखा था Its Been a Surreal Holiday. Thank you New York.

अर्जुन ने न्यू यॉर्क से पोस्ट की तस्वीरें :

Malaika Arora

जब अर्जुन ने न्यू यॉर्क से पोस्ट की तो मलाइका ने तुरंत इस पर कमेंट किया और लिखा कि “I Make You Look Good” मतलब मैंने तुम्हें अच्छा दिखाया है. और दोनों का एक-दूसरे के साथ काफी लगाव भी है. वही मलाइका ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि सेलिब्रेटिंग 4 जुलाई.

ऋषि कपूर से की मुलाकात :

अपने न्यूयॉर्क ट्रिप के दौरान ये ऋषि कपूर और नीतू कपूर से भी मिलने पहुंचे. जिसकी तस्वीर मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी. दोनों एक दूसरे के साथ घूम कर काफी खुश हैं और इन बातों से हम अंदाजा लगा सकते हैं कि आगे चलकर इनका जुड़ाव कितना बेहतर होगा.

मलाइका ने बताई अर्जुन के बारे में कुछ खास बाते :

Malaika Arora

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था और उसने बताया था कि अर्जुन की कौन सी बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती है. हालांकि वे अर्जुन का जिक्र हर समय करती हैं रहती है. लेकिन इस इंटरव्यू में उन्होंने खास यह बताया था कि अर्जुन की कौनसी बाते वे सबसे ज्यादा पसंद करती है. और उसे अर्जुन किस कारण से अच्छे लगते है उन्होंने बताया कि अर्जुन बहुत ही खुश मिजाज स्वभाव के है. वह मुझे हर समय हंसाते रहते है. इसी कारण से मेरा लगाव उसके साथ ज्यादा है. इसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब यह कपल जल्दी शादी करने वाले है. इस बारे में कहना मुश्किल है कि यह शादी कब करेंगे लेकिन हम इस बात का बस अंदाजा लगा सकते है.

यह भी पढ़े : पहली बार खुलेआम मलाइका ने बताया, अरबाज से तलाक लेने से ठीक पहले वाली रात क्या हुआ था ?

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button