दिलचस्पब्रेकिंग न्यूजसोशल मीडिया

सोशल मीडिया की एकजुटता के कारण इस बुजुर्ग दम्पति के चेहरे पर लौट आयी मुस्कान, अचानक लग गयी इनके ढाबे पर लंबी लाइन

बाबा का ढाबा : वैसे तो हमें ये बताने की जरूरत नहीं है कि सोशल मीडिया में कितना दम है, क्यूकि वर्तमान समय में जहाँ एक तरफ सोशल मीडिया ने कई लोगों को जमीन से उठा कर आसमान तक पहुंचा दिया है, वही दूसरी तरफ इससे कई लोगों को रोजगार भी मिला है। बता दे कि आज कल बाबा का ढाबा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो एक बुजुर्ग दम्पति द्वारा चलाया जा रहा है। दरअसल बीते दिन एक बुजुर्ग दम्पति का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर लोगों ने देखा और खूब पसंद भी किया। इस वीडियो में बुजुर्ग दम्पति ने बताया कि वे मालवीय नगर में एक ढाबा चलाते है, लेकिन काम कम होने की वजह से उनके पास रोजगार नहीं है।

बाबा का ढाबा

सोशल मीडिया पर वायरल

बुजुर्ग दम्पति का वीडियो देख पसीज गया लोगों का दिल :

बहरहाल ये कहते हुए बुजुर्ग दम्पति रो पड़े और लोगों को उनका यही भावुक अंदाज पसंद आ गया। जी हां बुजुर्ग दम्पति के आंसू देख कर मानो सोशल मीडिया पर लाखों लोगों का दिल पसीज गया और उसके बाद बाबा का ढाबा चल पड़ा। ऐसे में जब यह वीडियो वायरल हुआ, तब कई लोगों ने इस ढाबे पर जाने की बात कही और इसका असर गुरुवार को देखने को भी मिला। गौरतलब है कि जब दिल्ली में बाबा के ढाबे पर भारी संख्या में लोग पहुंचे तो इस बुजुर्ग दम्पति की खुशियां भी वापिस लौट आई। यहाँ तक कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती बाबा के ढाबे पर पहुंचे और उन्होंने बुजुर्ग दम्पति को यह विश्वास भी दिलाया कि सरकार उनका पूरा ख्याल रखेगी।

सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बाबा का ढाबा :

केवल इतना ही नहीं इसके इलावा कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस वीडियो को शेयर करने और बाबा के ढाबे पर जाने की गुजारिश की है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा का नाम भी शामिल है, जिन्होंने बुजुर्ग दम्पति का वीडियो शेयर करते हुए ये लिखा है कि अगर आप दिल्ली में है, तो बाबा के ढाबे पर जरूर जाएँ। इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी वीडियो शेयर करते हुए ये लिखा है कि अगर आप बाबा के ढाबे पर जाएँ तो उनके साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जरूर शेयर करे। जी हां रवीना टंडन का कहना है कि वह एक संदेश के साथ हर किसी की तस्वीर पोस्ट करेंगी। वही अगर हम बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग दम्पति की बात करे तो उनका नाम कांता प्रसाद है और उनकी पत्नी का नाम बादामी देवी है।

सोशल मीडिया पर वायरल

कई बड़ी हस्तियों ने बाबा के ढाबे पर जाने की लगाई गुहार :

ये दोनों कई सालों से मालवीय नगर में अपनी छोटी सी दुकान चलाते है और इनके दो बेटे तथा एक बेटी है। मगर अफ़सोस कि इनके तीनों बच्चों में से कोई इनकी मदद नहीं करता और ये दोनों ढाबा भी अकेले ही चलाते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांता प्रसाद सुबह छह बजे तक आते है और नौ बजे तक पूरा खाना तैयार कर देते है। यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो ढाबे का पूरा ये दम्पति मिल कर करते है। हालांकि लॉक डाउन से पहले इनका काम अच्छा चल रहा था, लेकिन लॉक डाउन के बाद इनका रोजगार खत्म सा हो गया था। यही वजह है कि जब इन्होने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई, तो नाजाने कितने ही लोग बाबा का ढाबा की मदद करने के लिए आगे आएं और इस बुजुर्ग दम्पति के चेहरे की मुस्कान फिर से लौट आई।

यह भी पढ़ें : सूर्यवंशम में भानु प्रताप को खीर खिलने वाला वो मासूम सा बच्चा अब दिखता है ऐसा, देखें तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button