टेलीविजन

तारक मेहता में इस खूबसूरत लड़की ने ले ली बबिता जी की जगह, दिखती है बबिता जी से भी ज्यादा सुंदर देखें तस्वीरें

इसमें कोई शक नहीं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और आज भी दर्शक इस शो को देखना काफी पसंद करते है। बता दे कि यह शो पिछले तेरह सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है, लेकिन फिर भी इसकी प्रसिद्धि कम नहीं हुई है। फिलहाल हम इस शो के खास किरदार बबीता जी की बात करते है। जी हां शो में बबीता जी की जगह अब किसी और लड़की ने ले ली है। हालांकि इसका मतलब ये नहीं कि अब बबीता जी का किरदार कोई और लड़की निभायेगी, मगर इतना जरूर तय है कि ये लड़की बबीता जी की तरह जी स्टाइलिश और खूबसूरत है।

बबीता जी की जगह ले ली थी इस खूबसूरत लड़की ने :

दरअसल ये तब की बात है कि जब मुनमुन दत्ता कुछ दिनों के लिए बिग बॉस के शो में गई थी और इस शो में जाने की वजह से वह तारक मेहता शो की शूटिंग नहीं कर पा रही थी। जिसका असर शो की टीआरपी पर पड़ रहा था। तो ऐसे में तारक मेहता शो के निर्माताओं ने एक नई अभिनेत्री साइन की थी और वह अभिनेत्री देखने में काफी खूबसूरत तथा उनका अभिनय भी काफी लाजवाब है। तो चलिए अब आपको इस अभिनेत्री के बारे में विस्तार से बताते है।

तारक मेहता शो में निभा रही है ये किरदार :

अब ये तो सब को मालूम ही है कि बबीता जी के किरदार ने दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बना रखी है और ऐसे में जब बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता कुछ दिनों के लिए शो से दूर हो गई थी, तो मेकर्स ने शो में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री करवाई थी, जिसका नाम अर्शी भारती है। बहरहाल अर्शी भारती के किरदार को दर्शक तारक मेहता शो में काफी पसंद कर रहे है और उनकी खूबसूरती की भी काफी चर्चा होती है। वैसे ये बात काफी कम लोग जानते है कि अर्शी भारती शो में तारक मेहता के बॉस की सेकेट्री का किरदार निभा रही है।

बबीता जी की कमी को पूरा किया था इस खूबसूरत अभिनेत्री ने :

गौरतलब है कि जब शो में अर्शी भारती की एंट्री हुई थी, तब शो में ग्लैमरस की कमी पूरी हो गई थी और अर्शी भारती के अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। यही वजह है कि जब शो में अर्शी भारती का सीन आता है, तब दर्शक उसे बड़े चाव से देखते है। अब यूं तो शो में बबीता जी की जगह कोई नहीं ले सकता, लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं कि बबीता जी के तारक मेहता शो से कुछ दिनों तक नदारत होने के बाद अर्शी भारती ने शो की टीआरपी को बखूबी संभाल लिया था और दर्शकों ने इस नए किरदार को काफी एंजॉय भी किया था। दोस्तों तारक मेहता शो के इस नए किरदार के बारे में आपका क्या कहना है, इस बारे में हमें अपनी राय जरूर दीजियेगा।

यह भी पढ़ें : सिर्फ तुम की आरती अब लगती है और भी ज्यादा खूबसूरत, चलिए देखतें है उनकी कुछ दिलचस्प तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button