बॉलीवुडवायरल

एक समय पर बॉलीवुड में काफी हिट थी ये एक्ट्रेस, अब खो चुकी है अपनी पहचान

आज के दिन कौन भी नहीं चाहता कि वह भी एक फिल्म स्टार बने या कोई महान हस्ती बने. कोई बॉलीवुड में कदम जमाने की सोचते हैं तो कोई किसी चीज में. बॉलीवुड भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है. लेकिन बॉलीवुड में हर कोई काम नहीं कर पाता क्योंकि यह इतना आसान नहीं है. हमें एक्टिंग बहुत आसान लगती होगी जो महान स्टार है उनको अपनी पहचान बनाने के लिए काफी साल लगे है. तब जाकर वे यह मुकाम हासिल कर पाए है. हम अक्सर अपने पसंदीदा स्टार की एक्टिंग को अपनाने की कोशिश करते है. लेकिन हम उनकी तरह नहीं कर पाते. क्योंकि उन्होंने इस मुकाम को पाने के लिए मेहनत के साथ साथ टाइम भी दिया है. तब जाकर उन्होंने इस मंजिल को पाया है.

लेकिन बॉलीवुड में बहुत सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत बहुत ही शानदार तरीके से की थी मगर वह अपनी कामयाबी को लगातार बरकरार नहीं रख पाए. और कुछ समय बाद उनका बॉलीवुड ने उनका नाम तक भुला दिया. तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी हसीनाओं या कुछ ऐसी अदाकाराओं के बारे में बताते है जो एक समय पर तो काफी मशहूर थी लेकिन आजकल लोग उनकी पहचान बिल्कुल भुला चुके हैं.

अमीषा पटेल :

Amisha Patel

एक समय में यह बॉलीवुड की सबसे हिट एक्ट्रेस में से एक थी. उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत रितिक रोशन के साथ की थी. अगर आपने देखा हो तो हिंदी फिल्म “कहो ना प्यार है” आई थी जो काफी हिट रही थी. और जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. लेकिन कुछ समय बाद इनका नाम सिनेमा ने भुला दिया. बहुत कम लोग हैं जो इसको आजकल जानते होंगे. इन्होंने बहुत सारी फिल्म की लेकिन बाद में हिंदी सिनेमा जगत से बिल्कुल दूर हो गई.

सेलिना जेटली :

Celina Jaitley

ये अपने टाइम की एक मशहूर अदाकारा में से एक थी. उन्होंने बहुत सारी फिल्मों में बेहतरीन रोल दिए थे. पहली फिल्म की कामयाबी के बाद उन्होंने एक अलग पहचान बना ली थी. लेकिन धीरे-धीरे इनका नाम सिनेमा जगत से दूर होता गया. आजकल ये बॉलीवुड से दूर हो गई है. आज के टाइम में इनका नाम बहुत कम लिया जाता है क्योंकि इनको लोग बिल्कुल भुला चुके हैं बहुत कम लोग ही नहीं जानते है.

उदिता गोस्वामी :

Udita Goswami

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म “पॉप” से करने वाली उदिता गोस्वामी ने एक समय पर बॉलीवुड में काफी धूम मचाई थी. उन्होंने इमरान हाशमी के साथ कई फिल्मों में एक बेहतरीन रोल अदा किया था. लेकिन कुछ समय बाद यह सिनेमा जगत से बिल्कुल दूर हो गई. इतनी अच्छी एक्टिंग के बाद भी इनको सिनेमा जगत में एक अच्छी जगह नहीं मिल पाई और आजकल सिनेमा से यह बिल्कुल दूर है.

किम शर्मा :

Kim Sharma

किम शर्मा को शायद बहुत कम लोग जानते है. इन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी प्रभावित किया था. उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म मोहब्बत में काम करके बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. लेकिन एक समय पर इनका कैरियर खराब होता चला गया और आज के दिन ये सिनेमा से बहुत दूर है.

यह भी पढ़े : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने छोड़ दिया अपना सच्चा प्यार, नही बनना चाहती थी मुस्लिम से हिंदू

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button