बॉलीवुड

रणबीर से शादी करने जा रहीं आलिया भट्ट ने बताया, एक इंटरव्यू में खुद बताया था की किस पोजीशन में पसंद है संबंध बनाना

बता दे कि इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में है और इनके फैंस भी इन दोनों के शादी के बंधन में बंधने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बहरहाल ये दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है और अब दोनों ने अपने रिश्ते को शादी का नाम देने का फैसला कर लिया है। हालांकि यहां गौर करने वाली बात ये है कि रणबीर से शादी को लेकर आलिया भट्ट पहले ही सुर्खियों में छाई हुई थी, वही अब उनका एक पुराना इंटरव्यू भी सामने आया है, जो खूब चर्चा में है।

आलिया भट्ट ने पार्टनर के साथ रिश्ता बनाने को लेकर कही ये बात :

वो इसलिए क्योंकि इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ गहरे राज सब के सामने खोले थे। जी हां इस इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कुछ ऐसी बातें कही थी, जिनके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे। तो चलिए आपको इस बारे में थोड़ा खुल कर बताते है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट बॉलीवुड की खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस में से एक है तथा उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़ कर एक कई फिल्में दी है।

जहां एक तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म को लेकर बहस आज भी जारी है, वही इसी बीच आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग के दम पर खुद को खड़ा करके दिखाया है। हालांकि इसके बावजूद भी भट्ट फैमिली का टैग आलिया पर अब भी लगा हुआ है, लेकिन इस एक्ट्रेस ने भी राजी और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में दमदार किरदार निभा कर सब की बोलती बंद कर दी है। फिलहाल अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

बड़ी बेबाकी से आलिया भट्ट ने दिया हर सवाल का जवाब :

वही अगर हम आलिया भट्ट के इंटरव्यू की बात करे तो इंटरव्यू के एक राउंड में आलिया से उनकी फेवरेट पोजिशन के बारे में पूछा गया था, जिसका उन्होंने बिना किसी झिझक के बड़ी बेबाकी से जवाब दिया और कहा कि उनको क्लासिक मिशनरी पोजिशन पसंद है। वैसे जो लोग क्लासिक मिशनरी के बारे में नहीं जानते उन्हें हम बता दे कि यह संबंध बनाने के लिए सबसे आसान और कंफर्टेबल पोजिशन है। जिसे 67 पोजिशन भी कहते है और इस पोजिशन में फीमेल पार्टनर के ऊपर मेल पार्टनर होता है। जो लव रिलेशन के हिसाब से बेस्ट माना जाता है, क्योंकि ऐसी स्थिति में पार्टनर एक दूसरे की आंखों में आंखें डाल कर संबंध बना सकते है।

इसके साथ ही आलिया ने इंटरव्यू में कहा था कि वह एक सिंपल पर्सन है। यहां तक कि इसी इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें कम उम्र की बजाय ज्यादा उम्र के पुरुषों के साथ डेटिंग करना पसंद है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वह अपने विचारों पर पूरी तरह से टिकी हुई है और ये सच भी है। जी हां बता दे कि रणबीर कपूर अपनी होने वाली पत्नी आलिया भट्ट से करीब दस साल बड़े है।

अब अगर हम रणबीर और आलिया की शादी की बात करे तो शादी से पहले प्राइवेसी बनाए रखने के लिए रणबीर के घर के बाहर परदे लगा दिए गए है और इतना ही नहीं इसके इलावा शादी में भी सिर्फ अठाईस मेहमान ही होंगे। जिन्हें बस से आरके स्टूडियो ले जाया जाएगा, जहां रणबीर आलिया की शादी होगी। फिलहाल तो दोनों के फैंस भी उनकी शादी का काफी ज्यादा इंतजार कर रहे है।

 

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर का अफेयर रहा था कई लड़कियों के साथ तो वही आलिया भट्ट ने भी चार लड़कों से किया था इश्क, देखिए तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button