टेलीविजनसोशल मीडिया

लॉकडाउन में खेती का काम करते दिखी छोटी बहू, इंस्टाग्राम पर सांझा की तस्वीरें और वीडियो

इसमें कोई शक नहीं कि देश भर के सभी राज्यों और शहरों में हालात फिर से ठीक हो रहे है। जी हां जहाँ एक तरफ लोग दोबारा अपने कामों पर वापिस लौट रहे है, वही दूसरी तरफ मुंबई में भी कई सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। ऐसे में टीवी की छोटी बहु भी लॉकडाउन में खेतों में पहुंची और वहां कुछ खास काम करते हुए नजर आई। यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि जहाँ कुछ कलाकार अपने अपने काम में व्यस्त है, वही कुछ कलाकार खाली समय में अपनी हॉबी का खूब मजा उठा रहे है। जैसे कि बीते दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने गांव में खेती करते हुए नजर आएं थे।

लॉकडाउन में खेतों में पहुंची

खेतों में पहुंची यह टीवी एक्ट्रेस :

अब अगर हम टीवी की छोटी बहु रुबीना दिलेक की बात करे तो वह भी हाल ही में खेतों में मूली उखाड़ते हुए नजर आई। दरअसल रुबीना दिलेक काफी समय से टीवी की दुनिया से दूर है और ऐसे में वह पेड़ पौधों के साथ काफी अच्छा समय बीता रही है। जी हां वह अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती है।

खेतों से मूलियां उखाड़ने की कोशिश कर रही थी यह एक्ट्रेस : Rubina Dilak Viral Video

वही इस बार रुबीना ने जो वीडियो शेयर किया है उसे शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है कि क्या ये सिर्फ मैं हूँ या हर एक्टर सब्जियों के द्वारा सुर्खियां बटोर रहा है। बता दे कि वीडियो में रुबीना तीन मूलियों को उखाड़ने की कोशिश करते हुए नजर आ रही है। यहाँ तक कि उन्होंने इन मूलियों को नाम भी दिया है, इनमें से एक मूली का नाम बेबी, दूसरी का नाम मम्मा और तीसरी का नाम पापा मूली है।

फ्रेश सब्जी तोड़ने की खुशी दिखी चेहरे पर :

 लॉकडाउन में खेतों में पहुंची

गौरतलब है कि रुबीना ने सोशल मीडिया पर दो वीडियो शेयर किया है। जिनमें से वह पहले वीडियो में नाकामयाब हो जाती है, तो दूसरे वीडियो में दोबारा एक एक करके मूली उखाड़ते हुए नजर आती है। इस दौरान खेतों से फ्रेश सब्जी तोड़ने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलकती है। हालांकि जब टीवी की यह छोटी बहु लॉकडाउन में खेतों में पहुंची तो काफी स्पोर्टी लुक में नजर आई। जी हां उन्होंने टॉप और योगा पैंट्स पहन रखी थी। ऐसे में उनके फैंस भी उनके इस लुक की काफी तारीफ कर रहे है।

यह भी पढ़ें : “साथ निभाना साथिया” सीरियल की राशि बेन विदेश में हो चुकी है सेटल, सामने आई पति के साथ की तस्वीरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button