बॉलीवुड

पति को तलाक दे कर बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानिए कौन है इस लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड में रिश्ते टूटना और जुड़ना बहुत आम सी बात है तथा आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे बताने जा रहे है जिन्होंने अपने पति को तलाक दे कर अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थामा और उनके साथ रहने चली गई। जी हां इनमें से कुछ एक्ट्रेस ऐसी है, जिन्होंने सात फेरे ले लिए, तो वही कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है जिनका रिश्ता कुछ सालों बाद टूट गया। तो चलिए अब आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताते है जिनकी शादी तो सफल नहीं हो पाई, लेकिन बॉयफ्रेंड के साथ उनका रिश्ता काफी हद तक सफल रहा। 

पति को तलाक दे कर बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी ये एक्ट्रेस:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर : सबसे पहले हम यहां अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बात करते है। बता दे कि मलाइका इससे पहले अरबाज खान की पत्नी थी, लेकिन कई सालों तक इस रिश्ते को निभाने के बाद उन्होंने यह रिश्ता तोड़ दिया और अपने पति अरबाज को तलाक देने के बाद अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी।

काम्या पंजाबी और शलभ डांग : बता दे कि काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी से पहली शादी की थी और इससे उन्हें एक बेटी भी है। हालांकि दोनों की शादी कई सालों तक चली, लेकिन कई सालों तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया। जिसके बाद काम्या ने दिल्ली में रहने वाले तलाकशुदा बिजनेसमैन शलभ डांग से शादी कर ली, जिनका पहली शादी से एक बेटा है। बहरहाल ऐसा कहा जाता है कि शादी से पहले काम्या और शलभ एक साथ रहते थे, लेकिन वर्तमान समय में दोनों अपने बच्चों के साथ एक परिवार की तरह रहते है।

कल्कि केकलां और गाय हर्षबर्ग : बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता बहुत जल्दी टूट गया और उसके बाद कल्कि, गाय हर्षबर्ग को डेट करने लगी तथा फिर उनके साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। बहरहाल कल्कि ने बिना शादी किए ही गाय हर्षबर्ग की बेटी को जन्म दिया।

सीरियल एक्ट्रेस का नाम भी है इसमें शामिल :

पूजा बत्रा और नवाब शाह : बता दे कि पूजा बत्रा की पहली शादी सर्जन सोनू अहलूवालिया के साथ हुई थी, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। जिसके बाद पूजा बत्रा की लाइफ में नवाब शाह आएं और शादी से पहले दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली और अब पूजा बत्रा अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही है।

दीया मिर्जा और वैभव रेखी : बता दे कि दीया मिर्जा की पहली शादी साहिल सांघा के साथ हुई थी, लेकिन अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद उन्होंने वैभव रेखी से शादी कर ली और एक बेटे को भी जन्म दिया। अगर खबरों की माने तो दीया शादी से पहले ही लिव इन रिलेशन में रहने लगी थी और ऐसे में वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। फिलहाल वह अपनी शादीशुदा लाइफ को काफी एंजॉय कर रही है।

रश्मि देसाई और अरहान खान : बता दे कि रश्मि की पहली शादी एक्टर नंदीश सिंह संधू के साथ हुई थी, लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया था और फिर बिग बॉस जैसे रियलिटी शो पर इस बात का खुलासा हुआ था कि रश्मि और अरहान एक दूसरे के इतने नजदीक थे कि अरहान रश्मि के साथ उनके घर पर ही रहने लगे थे।

तो दोस्तों ये है वो एक्ट्रेस जिन्होंने अपने पति को तलाक दे कर अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थामा और लाइफ में आगे बढ़ गई। बहरहाल आपको इनमें से किस की जोड़ी सबसे ज्यादा अच्छी लगती है, ये हमें जरूर बताइएगा।

यह भी पढ़ें : इस शख्स से है तारक मेहता की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता को प्यार, जान कर हैरान रह जाएंगे आप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button