टेलीविजन

“दीया और बाती हम” के ‘सूरज राठी’ सीरियल की दुनिया को छोड़, करने लगे ये काम

आप सब को टीवी का प्रसिद्ध शो दिया और बाती हम तो याद ही होगा। जी हां वही शो जिसमें लीड एक्टर सूरज ने हलवाई का और लीड एक्ट्रेस संध्या ने आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाया था। बता दे कि इसमें लीड रोल निभाने वाले एक्टर सूरज का असली नाम अनस राशिद है। जो काफी समय से टीवी इंडस्ट्री की दुनिया से दूर है। वैसे तो “दिया और बाती हम” सीरियल को बंद हुए दो साल से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन सीरियल के बंद होने के बाद अनस राशिद किसी भी दूसरे सीरियल में नजर नहीं आएं। जब कि संध्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कई शो में नजर आ चुकी है। इसलिए हम आपको बताना चाहते है कि आखिर अनस राशिद एक्टिंग की दुनिया छोड़ आज कल कहा व्यस्त है।

"दिया और बाती हम" सीरियल

“दिया और बाती हम” सीरियल के सूरज अब करते है यह काम :

गौरतलब है कि अनस राशिद इस समय अपने होमटाउन मालेरकोटला, चंडीगढ़ में है। यहाँ रह कर वह किसान बन चुके है खेती करने का काम करते है। जी हां ये कोई मजाक नहीं बल्कि सच है कि अनस राशिद फ़िलहाल अपने शहर में रह कर खेती का काम कर रहे है। अगर हम उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो अनस राशिद न केवल शादीशुदा है बल्कि उनका एक बच्चा भी है। हालांकि “दिया और बाती हम” सीरियल में इतनी प्रसिद्धि मिलने के बावजूद भी अनस अपने शहर को भुला नहीं पाएं और लौट कर यही आ गए।

"दिया और बाती हम" सीरियल

एक्टिंग की दुनिया में वापसी का नहीं है कोई इरादा :

बता दे कि अनस असल जिंदगी में भी सिंपल तरीके से रहना ही पसंद करते है। इसके इलावा एक इंटरव्यू के दौरान अनस ने बताया था कि उन्होंने करीब पांच सालों के लिए एक्टिंग की दुनिया से संयास ले लिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें खुद भी नहीं पता कि वह कब एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगे, क्यूकि फ़िलहाल उनका वापसी करने का कोई इरादा नहीं है। बहरहाल अनस के इस फैसले से उनके घरवाले भी काफी खुश है। वो इसलिए क्यूकि अब अनस हर रोज अपने माता पिता के साथ रहते है और उनके साथ ही वक्त बिताते है। तो ऐसे में उनके माता पिता भी उनके इस फैसले से बेहद खुश है।

एक्टर बनने से पहले भी करते थे खेती का काम :

यहाँ गौर करने वाली बात ये है कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले भी अनस ट्रैक्टर चलाते थे और खेती से जुड़े सभी काम बखूबी करते थे। इसलिए अनस का कहना है कि वह प्रोफेशनल तौर पर खेती का काम करते है और उनकी फसलें भी काफी अच्छी उग रही है। अब अनस की बातों से तो यही लग रहा है कि वह अपनी खेती की दुनिया में काफी खुश है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या शोहरत पाने की चकाचौंध उन्हें दोबारा एक्टिंग की दुनिया में वापिस आने पर मजबूर करती है या नहीं।

यह भी पढ़ें :  सबसे ज्यादा रिलेशन में रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 5 का नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button