दिलचस्पबॉलीवुड

6 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जो रियल लाइफ में सहपाठी थे

बॉलीवुड हस्तियां ब्रह्मांड में सबसे लोकप्रिय हैं, और वे क्यों नहीं। उन्हें पूरी दुनिया अपने टीवी सेट और सिनेमाघरों पर देखती है। यही कारण है कि आम लोग अपने जीवन में बहुत अधिक हैं और यही हम उन बॉलीवुड हस्तियों पर चर्चा करने वाले हैं जो इस लेख में सहपाठी थे। यही कारण है की जिसके कारण बॉलीवुड हस्तियां आम लोगो में सबसे लोकप्रिय है।

1. Tiger Shroff and Shraddha Kapoor :

बॉलीवुड के स्स्टार Tiger Shroff, Jackie Shroff के बेटे और Shraddha Kapoor एक प्यारे से विल्लन रोल एक्टर Shakti Kapoor की बेटी जिन्होंने अपनी पढाई एक ही मुंबई के स्कूल से करी है। ये दोनों ही सुपरस्टार्स अपनी पहली पिक्चर Baaghi के कुछ किरदारों के कारण फेमस है।

2. Varun Dhawan and Arjun Kapoor :

एक बार फिर से मशहूर बॉलीवुड की दो हस्तिया Varun Dhawan और Arjun Kapoor जिन्होके पापा है David Dhawan और Arjun Kapoor. दोनों की हे काफी अच्छी दोस्ती थी और दोनों ने ही एक ही स्कूल से अपनी पढाई कम्पलीट करी है। Varun Dhawan और Arjun Kapoor अभी कोई भी पिक्टर में अभी तक साथ में दिखाई दिए तो नहीं है पर वो दोनों बहुत सी पार्टीज में साथ दिखे गए है जिससे पता चलता है की दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त है।

3. Krishna Shroff and Athiya Shetty :

Krishna Shroff जो की Jackie Shroff की बेटी और Athiya Shetty एक्टर Sunil Shetty की बेटी ये दोनों ही स्कूल समय पर दोस्त थी और बहुत छोटे से ही ये एक दूसरे को जानती है।

4. Aryan Khan and Navya Naveli Nanda :

बॉलीवुड के बहुत ही किंग खान शाहरुख खान और नव्या नवेली के बेटे आर्यन खान, बॉलीवुड के शहंशाह की पोती और बिग बी – अमिताभ बच्चन बचपन से करीबी दोस्त हैं। बचपन से दोस्त होने के नाते, वे अपनी उच्च शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए लंदन गए और कई बार एक साथ तस्वीरों में पाए जाते हैं। उनके रिश्तों को लेकर और एक साथ छुट्टियों पर जाने की खबर है।

5. Salman Khan and Aamir Khan :

तो चलिए थोड़ा और पीछे जाते है और बात करते है बॉलीवुड के दो सबसे ज्यादा जाने मने सुपरस्टार्स Salman Khan और Aamir Khan की।  ये दोनों ही सुपरस्टार्स खुद की दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में आये और अभी भी नाम कमा रहे है। ये दोनों ही एक दूसरे को अपने बचपन से जानते है क्योंकि दोनों ने ही एक ही स्कूल से आपकी पढाई करी है।

6. Karan Johar and Apoorv Mehta :

Karan Johar और Apoorv Mehta जिनको हम सब ही जानते है। ये दोनों CEO है। Dharma Production के और इस से पहले दोनों ने एक हे स्कूल से अपनी पढाई भी करी है। Dharma Production, Yash Johar के द्वारा बनाई गई मूवी Production थी जो की Yash की death के बाद Karan Johar के हवाले करदी गई जिसमें Apoorv Mehta को CEO बनाया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button